IPL Live 2022: किस कारण सूर्यकुमार यादव ने आरसीबी के खिलाफ अपने ‘नमस्ते’ समारोह का अनावरण किया

By | April 11, 2022

मुंबई इंडियंस (MI) के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव 9 अप्रैल (शनिवार) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ ग्रुप स्टेज मैच में सिर्फ 37 गेंदों पर 68 रन बनाकर प्रभावशाली फॉर्म में थे। इस बीच सूर्यकुमार का जश्न उनकी बल्लेबाजी की तरह ही स्टाइलिश रहा। 50 रन के आंकड़े तक पहुंचने के बाद, दाएं हाथ के बल्लेबाज ने हाथ जोड़कर और भीड़ में किसी के लिए ‘नमस्ते’ उत्सव करने से पहले अपना बल्ला उठाया।

photo source: ipl/BCCi

भले ही पांच बार के चैंपियन मैच हार गए, लेकिन मैच के बाद, दाएं हाथ के बल्लेबाज का जश्न नेटिज़न्स के बीच चर्चा का विषय था। प्रशंसक जानना चाहते थे कि जश्न मनाने के पीछे क्या कारण है और भीड़ में दाएं हाथ का बल्लेबाज किसे स्वीकार कर रहा था।

सूर्यकुमार यादव अपने माता-पिता की ओर इशारा कर रहे थे

गौरतलब है कि सूर्यकुमार यादव के माता-पिता, पिता अशोक कुमार यादव और उनकी मां स्वप्ना यादव अपने बेटे का खेल देखने के लिए पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) स्टेडियम आए थे। बल्लेबाज ने अपने माता-पिता को निराश नहीं किया, क्योंकि उन्होंने एक उत्कृष्ट पारी खेली और एमआई के लिए अपने पिछले मैच में लाल सेना के खिलाफ 150 रन के अंक तक पहुंचने का मुख्य कारण था।

हालांकि 152 रनों का लक्ष्य आरसीबी के बल्लेबाजों को रोकने के लिए काफी नहीं था। सलामी बल्लेबाज अनुज रावत (47 गेंदों में 66 रन) और विराट कोहली (36 गेंदों में 48 रन) के भारी योगदान ने सुनिश्चित किया कि आरसीबी ने आसानी से लक्ष्य का पीछा किया। कप्तान फाफ डु प्लेसिस (24 गेंदों में 16 रन), दिनेश कार्तिक (2 गेंदों पर 7) और ग्लेन मैक्सवेल (2 गेंदों पर 8 रन) ने आरसीबी के लिए अन्य योगदान दिया। रावत को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

इस बीच, मुंबई ने चार मैचों में कोई जीत नहीं के साथ अपने आईपीएल 2022 अभियान की खराब शुरुआत की है। पांच बार के चैंपियन खेल के दोनों विभागों में सही प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं और पिछले कुछ संस्करणों की क्षमता की कमी है। वह इस समय अंक तालिका में नौवें स्थान पर है। मेन इन ब्लू अपने अगले मुकाबले में पंजाब किंग्स से भिड़ेगी। मैच 13 अप्रैल (बुधवार) को पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.