IPL Live 2022: युजवेंद्र चहल गलत कॉल के लिए अंपायर से बहस करते हैं |Watch

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने रोमांचक मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को महज तीन रन से हराकर अच्छी शुरुआत की। एलएसजी के एक चरण में 0/2 के स्कोर के साथ एक कड़े पीछा में वापस आने के साथ खेल मोड़ और मोड़ से भरा था। खेल में कुछ प्रेरक प्रदर्शन भी देखने को मिले, जिनमें से एक युजवेंद्र चहल का था जिन्होंने मैच में चार विकेट चटकाए थे; वह इस प्रदर्शन के साथ 150 आईपीएल विकेट तक पहुंचने वाले सबसे तेज खिलाड़ी भी बन गए। इस बीच, यह सब हंकी-डोरी नहीं था क्योंकि स्पिनर को हर विकेट के लिए लड़ना पड़ता था, एक समय पर उनके लेग-स्पिन को गलत तरीके से वाइड कहा जाता था, जिससे वह उग्र हो जाते थे।

घटना 18वें ओवर की पांचवी गेंद पर हुई। टीवी रीप्ले से पता चला कि गेंद लाइन के अंदर थी और चहल और कप्तान संजू सैमसन दोनों कॉल से खुश नहीं थे।

इसने लगभग 31 वर्षीय को प्रेरित किया, जिसने दुष्मंथा चम्मीरा को सामने फंसाने के लिए अगली गेंद फेंकी। हालांकि अंपायर ने एक बार फिर उन्हें विकेट से वंचित कर दिया जिसके बाद वे इसे ऊपर ले गए जहां चहल सही साबित हुए।

युजवेंद्र चहल (4/41) की शानदार गेंदबाजी के बाद शिमरोन हेटमायर (36 गेंदों में नाबाद 59 रन) और आर अश्विन के एक सामरिक स्विच के बाद, जो ‘रिटायर आउट’ होने वाले आईपीएल इतिहास में पहले खिलाड़ी बने, ने मदद की। आईपीएल 2022 के 20वें मैच में रविवार को यहां राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को तीन रन से हरा दिया।

हेटमायर और अश्विन ने 19वें ओवर में राजस्थान रॉयल्स को 4-67 से 135 तक बचाया जब अश्विन ने डगआउट के लिए उत्साहित अवेश खान को सिंगल लेने के बाद खुद को रिटायर करने का फैसला किया। इसने एक बेहतर फिनिशर माने जाने वाले रियान पराग को मैदान में कदम रखने की अनुमति दी और उन्होंने और हेटमायर ने रॉयल्स को एक मामूली कुल में ले लिया कि वे नैदानिक ​​गेंदबाजी प्रदर्शन के लिए धन्यवाद का बचाव करने के लिए आगे बढ़े।

Leave a Comment