‘यह एक अलग एहसास होगा’ – राशिद खान अपनी पूर्व टीम SRH के खिलाफ जीटी के खेल से आगे

गुजरात टाइटंस के लेग स्पिनर राशिद खान अपनी पूर्व फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ 11 अप्रैल (सोमवार) को डॉ डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी, मुंबई में खेले जाने वाले ग्रुप स्टेज मैच में खेलने के लिए उत्साहित हैं। ध्यान देने के लिए, राशिद खान को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 मेगा नीलामी से पहले INR 15 करोड़ की एक बड़ी राशि के लिए नए प्रवेशकों द्वारा हस्ताक्षरित किया गया था।

टाइटंस आईपीएल 2022 में अब तक नाबाद रहे हैं और उन्होंने इतने ही मैचों में तीन जीत दर्ज की हैं। उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी), दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) और पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के खिलाफ जीत हासिल की है और टूर्नामेंट में हराने वाली टीम की तरह दिख रहे हैं। जीटी वर्तमान में अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है और SRH पर जीत उन्हें शीर्ष पर ले जाएगी।

नेट सत्र के दौरान हमारे बीच अच्छी प्रतिस्पर्धा थी: केन विलियमसन पर राशिद

गुजरात टाइटंस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बोलते हुए राशिद खान ने माना कि आईपीएल की अपनी पूर्व टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना उनके लिए एक अलग अहसास होगा। वह SRH के कप्तान केन विलियमसन को गेंदबाजी करने के लिए भी उत्सुक हैं। “एक टीम के रूप में, हम SRH के खिलाफ खेल की तैयारी करते हैं। हम उनकी ताकत जानते हैं और वे कितने अच्छे हैं, लेकिन हम अपनी ताकत भी जानते हैं और हमें उस पर ध्यान देने की जरूरत है।

“इस साल, एक टीम जो मैंने पांच साल तक खेली, लेकिन अब, मैं उनके खिलाफ खेल रहा हूं और यह एक अलग तरह का अहसास होगा। केन (विलियमसन) जैसे किसी व्यक्ति के लिए गेंदबाजी करना हमेशा एक गेंदबाज के रूप में बहुत बड़ी खुशी होती है। हमारे साथ पांच साल अच्छे रहे, जबकि नेट्स में हमारी तरह की प्रतिस्पर्धा थी, मैं उसे हराने की कोशिश कर रहा था और वह मुझसे बाहर नहीं निकलने की कोशिश कर रहा था। अब एक दूसरे के खिलाफ आप जानते हैं कि यह एक प्यारा मुकाबला है और मुझे लगता है कि प्रशंसकों को यह देखना अच्छा लगेगा।”

इस बीच, गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को हराने के बाद, एसआरएच को अहमदाबाद स्थित फ्रेंचाइजी के खिलाफ कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है। ऑरेंज आर्मी को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी कप्तान केन विलियमसन के साथ अन्य सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा पर होगी। विकेटकीपर-बल्लेबाज निकोलस पूरन और ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को भी मैच में कुछ महत्वपूर्ण भूमिका निभानी होगी।

Leave a Comment