Watch Video: Rahul Tewatia hit two sixes off two balls and the Gujarat Titans won

By | April 9, 2022

राहुल तेवतिया ने आखिरी दो गेंदों पर छक्के लगाकर गुजरात लायंस को इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को पंजाब किंग्स को छह विकेट से हराकर लगातार तीसरी जीत दिलाई।

पंजाब के पास खेल था, लेकिन गेंदबाज ओडियन स्मिथ ने अंतिम ओवर की चौथी गेंद पर ओवरथ्रो को स्वीकार कर लिया, इससे पहले तेवतिया ने नई फ्रेंचाइजी गुजरात को 190-4 पर मिड-विकेट की बाड़ को दो बार साफ कर दिया।

इससे पहले, लियाम लिविंगस्टोन ने 27 गेंदों में 64 रन बनाए और आखिरी 13 गेंदों में 27 रन बनाकर राहुल चाहर (नाबाद 22) और अर्शदीप सिंह (नाबाद 10) के बीच गुजरात के गेंदबाजी करने के बाद पंजाब का कुल स्कोर 189-9 हो गया।

Rahul Tewatia hit two sixes off two balls and the Gujarat Titans won
Rahul Tewatia hit two sixes off two balls and the Gujarat Titans won

तेवतिया ने तीन गेंदों पर 13 रन बनाने के बाद कहा, “अद्भुत अहसास।” “सोचने के लिए कुछ भी नहीं था, बस वहां जाओ और छक्के मारो; आखिरी गेंद बल्ले के बीच में थी, और मुझे पता था कि यह एक छक्का था।”

शुभमन गिल के अपने पहले आईपीएल शतक से चूकने और अंतिम ओवर में 96 रन पर आउट होने के बाद गुजरात को एक तंग कोने में धकेल दिया गया था।

गिल द्वारा अपना अर्धशतक पूरा करने से पहले स्मिथ एक कठिन रिटर्न कैच पकड़ने में विफल रहे और फिर जॉनी बेयरस्टो 90 के दशक में गुजरात के सलामी बल्लेबाज के रूप में एक विस्तृत लेगसाइड स्टंपिंग के मौके से चूक गए।
लेकिन अंतिम आठ गेंदों में अभी भी 20 रन चाहिए थे, गिल ने कगिसो रबाडा की ओर से लो वाइड फुल टॉस खेला और कवर्स में फंस गए। उन्होंने 59 गेंदों की अपनी पारी में 11 चौके और एक छक्का लगाया।

कप्तान हार्दिक पांड्या अंतिम ओवर में स्मिथ की पहली वैध गेंद पर 18 रन बनाकर 27 रन बनाकर रन आउट हो गए, इससे पहले तेवतिया ने गुजरात को अंतिम दो गेंदों पर अपनी दो शानदार हिट के साथ तीन मैचों में तीन जीत दिलाई।

https://twitter.com/oye_smile_kr/status/1512499256111685632

पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा, “यह एक कठिन खेल था, लेकिन हमने कड़ी मेहनत की और 5-7 रन कम थे।” “हमने खुद को उस स्कोर तक पहुंचाने के लिए वास्तव में अच्छा किया … आखिरी ओवर किसी का भी खेल हो सकता था। हम ओडियन का पूरी तरह से समर्थन करते हैं, यह ठीक है, यह सिर्फ क्रिकेट का खेल है।”

इससे पहले, गुजरात को लिविंगस्टोन को 20 रन पर आउट करना चाहिए था, लेकिन रीप्ले से पता चला कि पांड्या ने नौवें ओवर में लेग स्पिनर राशिद खान की गेंद पर बाउंड्री का निशान छुआ था। लिविंगस्टोन ने 16वें में राशिद के लौटने से पहले अगली 20 गेंदों में 44 और रन बनाए और अंततः डेविड मिलर द्वारा अंग्रेज को डीप स्क्वेयर लेग पर कैच कराया।

राशिद ने 3-22 के साथ समाप्त किया जब उन्होंने उसी ओवर में शाहरुख खान (15) को विकेट से पहले फंसाया, क्योंकि गुजरात ने नियमित अंतराल पर विकेटों का दावा करके पारी के दूसरे भाग में जोरदार वापसी की।

पंजाब अब चार में से दो मैच हार चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.