रवींद्र जडेजा और एमएस धोनी लगभग हर दिन कप्तानी के बारे में बात कर रहे हैं: सीएसके कोच माइकल हसी

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मौजूदा बल्लेबाजी कोच माइकल हसी ने खुलासा किया है कि सीएसके का हर टीम सदस्य नए कप्तान रवींद्र जडेजा के पीछे है। ध्यान देने के लिए, गत चैंपियन सीएसके का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में एक भयानक समय चल रहा है क्योंकि वे अब तक अपने सभी चार मैच हार चुके हैं और तालिका में सबसे नीचे हैं।

नए कप्तान जडेजा उस विरासत को आगे नहीं बढ़ा पाए हैं जो पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने पीछे छोड़ दी थी। लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ अपने मुकाबले को छोड़कर, जो कि एक करीबी था, गत चैंपियन अपने विरोधियों को कुछ प्रतिस्पर्धा भी नहीं दे पाए हैं।

सीएसके ने अपना पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ छह विकेट से गंवा दिया। इसी तरह, पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए वे 126 रन पर ढेर हो गए, और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला भी आठ विकेट से हार गए।

हर कोई रवींद्र जडेजा का समर्थन कर रहा है: माइकल हसी

“हाँ, यह (जडेजा को कप्तान बनाना) एक बड़ा बदलाव है। जाहिर है, एमएस धोनी इतने लंबे समय तक कप्तान थे और उन्होंने अद्भुत काम किया है। लेकिन बड़ी बात यह है कि वह अभी भी कप्तान के रूप में अपने पहले वर्ष में जडेजा की मदद करने के लिए यहां हैं, ”हसी को News18 द्वारा उद्धृत किया गया था।

“मुझे पता है कि जडेजा और एमएसडी लगभग हर दिन कप्तानी के बारे में बात कर रहे हैं, रणनीति के बारे में और कोच स्टीफन फ्लेमिंग के साथ नेतृत्व कैसे काम करता है, और संक्रमण को जितना संभव हो सके उतना आसान बनाने की कोशिश कर रहा है।”

“हर कोई जडेजा का बहुत सम्मान करता है और हम एक नए कप्तान के साथ आ रहे हैं और जडेजा इसके बारे में कैसे जाना पसंद करते हैं। लेकिन, अब तक अच्छा है, वह बहुत अच्छा काम कर रहा है, और मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही बोर्ड पर कुछ जीत हासिल कर सकते हैं ताकि जडेजा को कप्तान के रूप में और अधिक आराम महसूस करने में मदद मिल सके। हर कोई जडेजा का समर्थन कर रहा है और हम जल्द ही कुछ जीत की उम्मीद कर रहे हैं।

Leave a Comment